7 उत्तर वित्त विदेशी मुद्रा


उत्तर वित्त (नॉर्थफिनेंस) विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा जब यह एक विदेशी मुद्रा दलाल को चुनने की बात आती है, तो इसमें से सैकड़ों का चयन किया जाता है। क्या एक दूसरे से अलग करता है जब आप सचमुच सैकड़ों विकल्प चुनते हैं तो आप कैसे चुन सकते हैं मुझे उत्तर वित्त पसंद क्यों कई कारण हैं। शुरू करने के लिए, वे रात कंपनी से कुछ उड़ नहीं रहे हैं, जो 2001 के बाद से हैं, और वे समृद्ध हैं। उनके पास 245 ग्राहक सेवा है (अर्थात्, वे बाजार के दिनों में 24 घंटे खुले हैं) और जब भी बाजार खुले होते हैं, तो 357 25 9 6 9 000 पर फोन पर पहुंचा जा सकता है। क्या आपके पास कोई प्रश्न या चिंता है, उन्हें ऊपर उठाएं और उनके उत्कृष्ट ग्राहक सेवा कर्मचारी आपके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर देंगे। सभी विदेशी मुद्रा दलालों की तरह, उत्तर वित्त कुछ सुंदर अविश्वसनीय लाभ प्रदान करता है, 1: 500 तक का रास्ता। आप को शुरू करने के लिए एक बड़ी जमा राशि की ज़रूरत नहीं है या तो आप 100 के साथ शुरू कर सकते हैं। कंपनी तत्काल तरलता के साथ कला व्यापार टर्मिनल की स्थिति प्रदान करती है। कंपनी कमीशन के लिए शुल्क नहीं लेती है, इसके बजाय वे प्रसार को कमीशन के रूप में लेते हैं। उनके मेटाट्रेडर 4 सॉफ्टवेयर पैकेज डाउनलोड करें और आज की शुरुआत करें। जितना कि 100 के लिए विदेशी मुद्रा की रोमांचक और बहुत ही लाभदायक दुनिया दर्ज करें। संबंधित लेख मौजूदा बाजार की उथलपुथल ने लोगों को अपना पैसा लगाने के लिए सुरक्षित जगह खोजने के लिए पांव मार डाला है। पार्टी। डेव मैनुअल द्वारा - 2008-10-10 18:38:41 अगर आपको लगता है कि यह विजिटर्रेड की एक चमकदार समीक्षा होगी, तो आपने गलत सोचा था। मजा आता है। डेव मॅन्यूअल द्वारा - 2007-08-28 16:21:31 पूर्व में केवल साइबरट्रैडर और विदेशी मुद्रा फर्म जैसे एफएक्ससीएम जैसी दिन-अवधि वाली कंपनियां बी। डेव मैनुअल - 2007-08-20 20: 17: 25 नोर्थ फाइनेंस समीक्षा 200708 उत्तर वित्त समीक्षा मे 1, 2007 - 30 अप्रैल, 2008 इस धागे के किसी भी संगठन में नॉर्थ फाइनेंस के साथ अनुभव था, उनकी सेवा भयानक लगती है। मेरे दो मौके उनके हॉटलाइन से बात करते थे, ऐसा लगता है कि वे नहीं जानते कि वे क्या कर रहे हैं पहली बार जब मैं उनके साथ अपना खाता खोलता हूं, तो यह मुद्दा डेटा डाउनलोड के बारे में था, मुझे जल्द से जल्द उपलब्ध ऐतिहासिक डेटा की आवश्यकता है, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि यह कैसे करना है। इसलिए, मैंने क्वेरी की, उनके सर्विस प्रोफेशनल ने मुझे बहुत ही सटीक समाधान दिया, जो डाउनलोडिंग अवधि को बदलने के लिए ऐतिहासिक केंद्र में नीचे संपादन का उपयोग करना था परन्तु दयालु, मुझे इस पर विश्वास था, भले ही मेरा पेट ने मुझे बताया कि संपादन फ़ंक्शन का उपयोग केवल मौजूदा डेटा को संपादित करने के लिए किया जाता है। ठीक है, ठीक है, मैं किसी भी तरह एक वैकल्पिक हल मिल सकता है। आज, मैंने अपनी सर्विस टीम को फिर से पूछा कि एच 4 बार के कारण अगले हफ्ते में बदलाव नहीं किया गया, इसलिए मैं कीमत पर कार्रवाई कर रहा हूं, अगर बार की उम्मीद के मुताबिक बदलाव नहीं हुआ, तो बड़ी मुश्किल में। ऐसा लगता है कि उनके पास इसका समाधान नहीं है, और मुझे जवाब दिया कि वे उस मुद्दे से निपटने के लिए अभ्यस्त हैं यदि मैं उस रुख को बनाए रखता हूं, वूू, किस बारे में वे बात कर रहे हैं, मैं सिर्फ उन्हें बताता हूं कि यह तकनीकी समस्या मेरे निर्णय लेने की प्रक्रिया को गुमराह कर सकती है, कुछ नहीं अन्य। लेकिन, जो मुझे समझ नहीं आ रहा था, वे उनसे परेशान लग रहे थे। फिर, उन्होंने अचानक चैट सत्र को बंद कर दिया। जब मैं फिर से लॉग इन करता हूं, मुझे इसकी व्याख्या करने के लिए कहा, तो, यह व्यक्ति खुद को छुपाता है, फिर कभी नहीं दिखाया, मेरे लैपटॉप के सामने एक खाली स्क्रीन को छोड़ दिया। क्या झंझट है। मैं चीन में रहता हूं, मुझे अपनी क्वेरी से निपटने के लिए एक अंग्रेजी बोलने वाले पर्यवेक्षक मिला। यह पर्यवेक्षक वास्तव में बहुत ही ताकत वाला संगठन है जो अपने गधे को उनके मुवक्किल को बंद करने के लिए सशक्तिकरण करता है। वास्तव में एक पेशेवर टीम - क्रू, 10 अप्रैल, 2008 को समीक्षा की गई। रेटिंग 110 अच्छा दलाल व्यावसायिक। - एलेक्स, 6 अप्रैल, 2008 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 810 नॉर्थफिनेंस के साथ व्यापार करने की सलाह नहीं दे सका। उन्हें दो बार पैसे (यूरो) और दोनों बार भेजा, उनके बैंक ने टिप्पणी खाता धारक उत्तर वित्त लिमिटेड के साथ हस्तांतरण को अस्वीकार कर दिया। नहीं एक गंभीर व्यवसाय की तरह लग रहे हैं - Schaema द्वारा समीक्षा, 8 मार्च, 2008. रेटिंग 110 यह एक वर्ष से अधिक मैं इस दलाल के साथ व्यापार है। कोई शिकायत। - ट्रियन, 22 जनवरी, 2008 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 810 व्यापार और वास्तव में पेशेवर ब्रोकर के लिए 80 ऑब्जेक्ट पर सबसे अच्छा दलाल। अली रजा - अलरे, 9 सितंबर, 2007 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 1010 सर्वश्रेष्ठ दलाल, लेकिन आईएम अब भी आश्चर्यचकित है कि वे अपने मुख्य कार्यालय का पता क्यों नहीं बताते। - रिज़न द्वारा 23 जुलाई 2007 की समीक्षा। रेटिंग 810 नॉर्थफिनेंस, पीडीए और स्मार्टफ़ोन के मोबाइल ट्रेडिंग के माध्यम से विदेशी मुद्रा कंपनी का सबसे नवीन ब्रोकर है। इसलिए मैं विदेशी मुद्रा के डेबिट कार्ड के लिए उत्सुक हूं, लेकिन क्रेडिट कार्ड नहीं है I जैसा कि क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने के लिए बहुत खतरनाक है, जबकि हमारे पास नुकसान का भविष्य लेनदेन है। - बर्लिन द्वारा समीक्षा, 7 जुलाई, 2007. रेटिंग 810 200607 उत्तर वित्त समीक्षा 1 मई 2006 - 30 अप्रैल 2007 मैं इस दलाल के साथ वास्तविक खाते के साथ अनुभव व्यापार अनुभव किया है। अच्छा: शुरुआती ओपन अकाउंट 100 के लिए न्यूनतम, ऑफर लीवर 1: 1 तक 1: 500, प्लेटफ़ॉर्म मेटाट्रेडर 4 का समर्थन ईए, कोई न्यूनतमतम वापसी नहीं, वापसी पर कोई शुल्क नहीं, ई-सोना ई-पेमेंट स्वीकार करें, ग्राहक सहायता या स्काइप के साथ ऑनलाइन चैट करें, यूरोयूएसडी 2 पिप्स फैलाएं, बहुत तेजी से धन और वापसी विशेष रूप से ई-गोल्ड का उपयोग करें मैं विदेशी मुद्रा व्यापारी फोरम में पढ़ता हूं इस दलाल को विश्वसनीय और उनमें से कई दलाल का इस्तेमाल करते हैं। समस्या: न्यूनतम कॉन्ट्रैक्ट आकार 0.1 लॉट वे 0.01 लॉट की पेशकश न करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तव में गंभीर समस्या नहीं है। अभी तक किसी भी सरकारी वित्तीय संस्थान द्वारा विनियमित नहीं किया गया है, लेकिन वे लिमासोल-साइप्रस में स्थित हैं। - मॉंड्रोस, 15 अप्रैल, 2007 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 710 गूटन टैग हर एनएफ सर्वश्रेष्ठ दलाल में से एक है, उनकी स्थितियां महान हैं, न ही दूसरों की तुलना में अधिक के रूप में बंद करो (बड़े पक्ष में उनके पक्ष में) और व्यापार के लिए बहुत सारे कर्मचारी हैं। निश्चित रूप से उन्हें सुझाए - फ्रैंज़ज़, 6 मार्च, 2007 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 910 बहुत अच्छा दलाल अब तक। धन्यवाद।

Comments